रविवार, अप्रैल 26, 2009

हस्तमैथुन तो कर लेता हूं किसी तरह लेकिन संभोग करने लायक उत्तेजना नहीं आ पाती|


सर जी
नमस्ते
मैं अपनी समस्या बताने में हिचकिचा रहा था लेकिन जब आपने आश्वासन दिया कि नाम प्रकाशित नहीं करा जाएगा और पहचान गुप्त रखी जाएगी तो मैं अपनी समस्या बता रहा हूं। मेरी उम्र अट्ठाइस साल है लेकिन मेरी ही गलतियों के कारण अब मेरी स्थिति ऐसी हो गयी है कि मेरा लिंग उत्तेजित ही नहीं होता है, हस्तमैथुन तो कर लेता हूं किसी तरह लेकिन संभोग करने लायक उत्तेजना नहीं आ पाती है। मेरी नवविवाहिता पत्नी ने मुझे कोसना और चिड़चिडा़ना शुरू कर दिया है। मेरा आत्महत्या करने का मन करता है लेकिन बूढ़े माता-पिता को देख कर रह जाता हूं। कोई उपचार बताइये मैं बाजारू दवाएं नहीं लेना चाहता क्योंकि एक तो वो बहुत मंहगी है दूसरे उनकी शुद्धता पर मुझे भरोसा नहीं होता। मेरी मदद करिये।
नाम प्रकाशित न करें
भाई, ये मात्र आपकी ही नहीं अनेक लोगो की समस्या है जिसे लोग मुझे अलग-अलग तरह से बताते हैं इसलिये आप सब की समस्या का हल मैं एक साथ बता रहा हूं ताकि अलग से सब को उत्तर न देना पड़े। विस्तार में न जाकर सीधे दवा का जिक्र करते हैं-
१. अश्वगंधा चूर्ण+सफ़ेद मूसली चूर्ण+सेमल मूसला चूर्ण+शतावर चूर्ण+ तालमखाना+गिलोय सत्त्व+ कौंच के बीच+ बड़े गोखुरू २०-२० ग्राम सभी लें इन्हें कस कर पीस लें फिर इस मिश्रण में बंगभस्म+प्रवाल भस्म+लौह भस्म प्रत्येक एक-एक ग्राम तथा केशर दो ग्राम मिला कर कस कर घोंट लीजिये। सब एकदम एकजान हो जाने पर इसमें सारे मिश्रण के बराबर वज़न की मिश्री यानि खड़ी शक्कर मिला लीजिये। दिन में दो बार इस चूर्ण का सेवन दूध के साथ चार-चार ग्राम करिये। इसका सेवन कम से कम चालीस दिन तक तो करें ही और अधिक लें तो कोई हानि नहीं है। बस औषधि सेवन के दौरान संयम रखिये व स्त्री संबंध से परहेज करें।
२. स्वर्ण बंग एक -एक रत्ती शहद के साथ सुबह-दोपहर-शाम सेवन करें व ऊपर से दूध पी लीजिये।
३.हरड़+बहेड़ा+आंवला+शिलाजीत+लौहभस्म+बंगभस्म समान भाग लेकर कस कर घॊट लीजिये व शहद के साथ खरल करके आधा-आधा ग्राम की गोलियां बना लीजिए और सुबह शाम दूध से लीजिये। इससे आपको कब्जियत न रहेगी व खुल कर भूख लगेगी।
इस उपचार को चालीस दिन तक लें अवश्य लाभ होगा कई हजार लोगों के ऊपर आजमाए हुए सरल और सस्ते प्रयोग हैं आप इन्हें घर पर आसानी से बना सकते हैं यदि भस्म आदि मिलने में दिक्कत हो तो हमें ई-मेल करिये हम उत्पादन मूल्य पर आपको भस्म भेज देंगे।

0 आप लोग बोले: